Tuesday 15 August 2017

✡Rashifal (15 -Aug-2017)

जानिए टेरो कार्ड से आपका आज का दिन❋ 


मेष:- आज अगर किसी परिणाम की अपेक्षा रख रहे हैं तो उसमें आपको अच्छी खबर मिल सकती है।
क्या करें:- अच्छे परिणाम मिलने की खुशी में कहीं आप अपनी मेहनत कम ना कर दें, सभी बातों का ध्यान रखना जरुरी है अभी सिर्फ एक ही सफलता प्राप्त हुई है आगे जाकर और भी कड़ी मेहनत करनी जरूरी बन सकती हैं।
क्या ना करें:- आज कहीं अपने मन को भटकने ना दे, गलत सोबतो में आपकी दिलचस्पी ज्यादा ना हो उसका ध्यान रखना होगा, आज अपने काम को लेकर आप का मन थोड़ा परिवर्तित हो सकता है

वृषभ:- आज बेफिजूल की चिंता या किसी बात का डर आपको मन ही मन में रहेगा, आज थोडे से परेशान नजर आ सकते हैं।
क्या करें:- आज किसी बात की सफलता पर आपकी अपेक्षा के समान जवाब ना मिलने से आप थोड़ा दुखी हो सकते हैं, आज अपने आप को हारा हुआ ना महसूस करें, थोड़ी और मेहनत की ज़रूरत है सफलता प्राप्त करने के लिए।
क्या ना करें:- आज किसी भी बात का हौसला ना हारे, कोई भी निर्णय सोचे समझे बिना ना करें, जल्दबाजी में लिए हुए निर्णय आपको आगे जाकर पछतावा महसूस करा सकते हैं।

मिथुन:- आज आपको अपनी तबियत ओर अपने रोजिंदा कामों के बीच में तालमेल रखना होगा, आज इतना भी काम ना करें की जो आपकी सेहत को नुकसान पहुंचाए
क्या करें:- आज कोई अच्छी खबर मिलने के या कोई कार्य की शुरुआत करने के लिए काफी अच्छा समय है, आपने जो सोचा है उसको अपने अंदाज से शुरू करने में यह समय आपके लिए अनुकूल है।
क्या ना करें:- आज अपनी उम्र के लोगों की सलाह लेने के बजाए अपने से बड़े लोगों की सलाह लेंगे तो अच्छे परिणाम मिल सकते है, आज थोड़ा समझदारी से कार्य करने में ही भलाई।

कर्क:- आज जोभी परिणाम या किसी बात की अपेक्षा रखी है वह शायद आज पूरी ना हो सके, अभी थोड़ा और समय इंतिज़ार करना पड़ सकता है।
क्या करें:- आज महिलाओं को थोड़ा सब्र से काम लेना पड़ सकता है, आज कोई भी कार्य या योजना को लेकर जल्दबाज़ी करना आपके लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है।
क्या ना करें:- आज जो भी कार्य करे उससे पहले अपनों के साथ थोड़ा सलाह मशवरा जरूर कर ले, आज अपने मन के कार्य को करने के लिए आपको लोगों की सलाह लेना बहुत जरुरी है।

सिंह:- आज किसी के बहकावे में आकर कोई कार्य ना करें आज अपने दिल की सुनेंगे तो अच्छा रहेगा, अपनी पसंद के कार्य करने में कोई झिझक ना रखें
क्या करें:- आज लोगों की सोच के हिसाब से कार्य करेंगे तो आपके मनचाहे परिणाम मिलने में आपको मुश्किली हो सकती है, इसलिए अपने दिल की करें और आपको जो सही लगता हो उसे जरूर करें।
क्या ना करें:- सभी को खुश रखने के प्रयास करेंगे तो कोई ना कोई दिक्कत आने की संभावना है, अभी के समय के लिए सिर्फ अपने कार्य पर ध्यान दीजिए समय आते सब आपकी प्रशंसा करेंगे और आपके कार्य को भी समझेंगे।

कन्या:- आज किसी भी बात की ज़िद करना आपके लिए और आपके कार्य के लिए मुश्किल ही खड़ा कर सकता है, आज अपने स्वभाव में थोड़ा शांतपन लाना बहुत जरूरी है।
क्या करें:- पिता या पिता समान व्यक्ति के साथ तालमेल बैठाने में आपको आसानी रहेगी, आपके कार्य में जोभी परेशानियां है आज उनके साथ चर्चा करेंगे तो उसका हल आपको जरुर मिल सकता है
क्या ना करें:- आज ज़िद या किसी बात को लेकर बेहेस करना आपके लिए परेशानी खड़ा कर सकता है, अपने स्वभाव को बड़ा ही शांत रखे और संयम से कार्य करना बहुत जरुरी है।

तुला:- आज आपका मन काफी प्रफुल्लित और आनंदमय हो सकता है, अगर किसी बात को लेकर आपके मन में कोई दुविधा है तो आज उसे दूर करने में आपको आसानी रहेगी।
क्या करें:- सभी बातों को आप बड़े ध्यान से समझेंगे और तोल-मोल कर बात करेंगे, लोगों को आपके साथ समय बिताने और आपके साथ कार्य करने में अच्छा लगेगा, आज आपके लिए काफी अनुकूल दिन है।
क्या ना करें:- अगर आज लोगों को आपकी सलाह की जरूरत है तो उनहे इनकार ना करें, आज बिना किसी स्वार्थ से लोगों की मदद करेंगे तो आगे जाकर अच्छे परिणाम मिल सकते है।

✭वृृृश्चिक:- आज कोई भी कार्य करते समय सावधानी बरतना बहुत जरूरी है, आज कानूनी कार्रवाई को लेकर थोड़ा संभल कर चलें किसी बात को लेकर अनजान ना रहे।
क्या करें:- आज अपने जीवन साथी या प्रिया व्यक्ति के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है, कोई भी गलतफहमी पैदा ना हो उसका ध्यान रखना होगा, आज अपने गुस्से पर काबू रखें।
क्या ना करें:- आज कुछ बदलाव करने में जल्दबाजी ना करें, आज थोड़ा सोच-समझकर कार्य करेंगे तो अच्छा रहेगा, अभी की परिस्थिति को समझने के लिए थोड़ा समय ले।

धनु:- आज कोई कार्य में रुकावट पैदा होने से उसे शुरू से शुरू करना पड़ सकता है, अपने कार्य करने की योजना को सही तरीके से बनाएं।
क्या करें:- आज घर या दोस्तों में किसी पुरुष की सलाह लेना आपके लिए बड़े काम आ सकती है, आज आपके काम में जो रुकावट है वह उनकी मदद से दूर हो सकती है।
क्या ना करें:- आज किसी के दबाव में आकर कोई कार्य या निर्णय ना करें, अपने मन की सुने तो ही अच्छा रहेगा, अनजान स्त्री से आज थोड़ा संभालना होगा।

मकर:- आपकी तबियत खराब होने की संभावना है, अपने खाने पीने में ध्यान रखें।
क्या करें:- आज अपने कार्यों से थोड़ा सा समय निकाल कर अपनी तबियत का ध्यान रखें, आज हो सके उतना आराम करना आपके लिए अच्छा रहेगा।
क्या ना करें:- आज कहीं कोई कार्य ले लिए कही जाना है तो अकेले ना जाए किसी को साथ लेकर जाए, अपने भलाई के लिए लोगों की बात को माने, उनकी बातों को नजरअंदाज ना करें।

कुंभ:- आज के दिन यात्रा करने में थोड़ी परेशानी आ सकती है, काम काज के कारण यात्रा को मुल्तवी रखना पड़ सकता है।
क्या करें:- आज थोड़ा साहस भरा कार्य करना पड़ सकता है, कार्य की शुरुवात के दौर में आपको थोड़ी बहुत परेशानी का अनुभव हो सकता है।
क्या ना करें:- आज तुरंत सफलता मिलने की अपेक्षा ना रखें, भलेही कार्य करने में आपको आसान लग रहा हो लेकिन अपने मेहनत में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखनी है।

मीन:- आज का दिन आपके लिए काफ़ी अनुकूल और आध्यात्मिक विषयो में दिलचस्पी दिखाई दे सकती है।
क्या करें:- आपनी बातों से लोगों को प्रभावित करने में आपको आसानी होगी, आज आपका मान सम्मान बढ़ेगा।
क्या ना करें:- आज कोई ऐसा कार्य या कोई ऐसी बचकानी हरकत ना करें जिससे लोगो को आपके उपर से विश्वास कम हो।

No comments:

Post a Comment