Sunday 3 September 2017

Numerology Predictions- 3 .sep .2017

जानिए आपका आज का दिन अपनी जन्मतिथि के अनुसार


note:- अगर किसी जातक का जन्म 23 तारीख को हुआ हो तो उसका मूलांक होगा 2+3=5(मूलांक ), इसी तरह अगर किसी का जन्म 29तारीख को हुआ हो तो उसका मूलांक (2+9=11)(1+1=2), 2(मूलांक)



❉जिनका जन्म 1,10,19,या 28 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 1 होता है|
आज के दिन जो भी बात की आपको समझ ना हो, या फिर जिस बात को लेकर बिना वजह ही आप परेशान हो रहें हे उस को लेकर कोई भी कार्य करना आज बेवकूफी होगी, सही व्यक्ति की बात सुनकर सही निर्णय करें अपने हिसाब से कोई भी कार्य अकेले करने की गलती ना करें

❉जिनका जन्म 2,11,20 या 29 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 2 होता है|
आज लोगों की बात में बिना वजह अपनी बात को रखना सही नहीं होगा, अभी के लिए कोई भी बात को सही या गलत समझने की जल्दबाजी ना करें, बिना किसी तैयारी के कोई भी कार्य करने की ना सोचें, लोगों के प्रति अपने मन में कोई बेर या दुश्मनी ना कर बेठे।

❉जिनका जन्म 3,12,30,21 या 30 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 3 होता है|
आज जो लोग को नई नोकरी की तलाश है उनके लिए आज का दिन काफ़ी अनुकूल रहेगा, आज कहीं यात्रा करने के लिए ना जाए, पैसों को लेकर सावधानी बरतनी होगी कहीं कोई गलत खर्च ना हो जाए उसका ध्यान रखना होग, आज के दिन बचत करना ज़रूरी है।

जिनका जन्म 4,13,22 या 31 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 4 होता है|
आज दोस्तों के साथ खुशियां मनाने का मौका मिल सकता है, कोई बड़ी सी सफलता को लेकर घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, आज किसी भी महिला को दुख पहुंचे ऐसा कोई भी बात या कोई अपशब्द ना बोले, लोगों का मान सम्मान रखना और उनकी बातों की इज्जत करना जरुरी है।

❉जिनका जन्म 5,14,या 23 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 5 होता है|
आज किसी बात को लेकर आपको अच्छी सफलता मिल सकती है, जो कार्य को लेकर अभी तक परिणाम मिलने का इन्तिज़ार कर रहें थे तो उसका आज आप की तरफदारी में फैसला आ सकता है, आज परिवार से दूर रहकर कोई भी कार्य करने या कहीं जाने की ना सोच, कोई भी निर्णय मे सारे परिवार को भी शामिल करें।

❉जिनका जन्म  6,15, या 24 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 6 होता है|
आज सरकारी लाभ होने के योग बन रहे है, आपने कोई पैसों का निवेश किया हो या आपकी करी हुई बचत में से आज मुनाफा हो सकता है, आज अपने काम में से थोड़ासा समय निकाल कर अपने आप पर ध्यान देना भी जरुरी है, अपनी सेहत पर ध्यान दीजिए और हो सके तो आराम करें।

❉जिसका जन्म 7,16,या 25 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 7 होता है|
अभी तक आप अपने कार्य सही साबित करने के लिए जो कोई भी मौके की तलाश कर रहे थे वो मौका आज मिल सकता है, लेकिन आपको यह बात का ध्यान रखना होगा यह चर्चा अभी किसी के साथ नहीं करनी है, आज कानूनी कार्यवाही में आपको सावधानी बरतनी होगी कोई ऐसा कार्य या ऐसा कोई नियम का उल्लंघन ना करें जो आपको परेशानी में डाल दे।

❉जिसका जन्म 8,17,या 26 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 8 होता है|
छोटे बच्चों के साथ आप का तालमेल अच्छा रहेगा, कोई भी मन में परेशानी महसूस हो रही हो तो थोड़े समय छोटे बच्चों के साथ समय बिताने से मन प्रफुल्लित हो सकता है, आज काम के प्रति इतना व्यस्त ना रहे कि अपने और परिवार के लिए समय ना निकल पाए, आज किसी भी बात का दबाव अपने ऊपर ना रखें।

❉जिसका जन्म 9,18,या 27 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 9 है|
कुछ लोगों की बात को बिना सोचे समझे सच मान लेना और उनके कहे मुताबिक कार्य करने से आपको नुकसान हो सकता है, या फिर आप कोई असमंजस में पड़ सकते हैं, ज्यादा भावुक होने की जरुरत नहीं है, लोगों के बहकावे में आकर अपने फैसले ना बदले या उनकी कही हुई बातों को आप आंख बंद कर के ना मान ले।

No comments:

Post a Comment